बीजेपी नेता के होटल में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस की छापेमारी में कई विदेशी लड़कियां और...

 बीजेपी नेता के होटल में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस की छापेमारी में कई विदेशी लड़कियां और...
Rave party

मुगलसराय पुलिस ने सूचना के आधार पर की कार्रवाई

चंदौली. मुगलसराय के एक बड़े होटल में रेव पार्टी का खुलासा हुआ है। रेव पार्टी के दौरान काफी संख्या में विदेशी लड़कियां भी मौजूद थी, जो कैमरा दिखने के बाद मौके से निकल गई। इस होटल के मालिक विष्णुकांत शर्मा बताये जा रहे हैं, जो बीजेपी के स्थानीय नेता हैं। विष्णुकांत शर्मा की स्थानीय बीजेपी संगठन में मजबूत पकड़ मानी जाती है। वहीं इस वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारी अब मामले की जांच में जुटे होने की बात कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें: सपा नेता की गोली मारकर हत्या, लगाये गये थे तीन शूटर



होटल जेनेक्स प्लाजा मुगलसराय का प्रतिष्ठित होटल है और इसी होटल के तीसरे मंजिल पर रविवार को रेव पार्टी चल रही थी।  जिस समय रेव पार्टी चल रही थी, वहां करीब 12 विदेशी लड़कियां और कई रईसजादे भी मौजूद थे। घटना की सूचना के बाद जब पुलिस पहुंची तो वहां अफरातफरा मच गई और सभी लड़के और लड़कियां भागने लगी। हालांकि पुलिस ने जिन रइसजादों को मौके से पकड़ा, उन्हें भी तुरंत छोड़ दिया गया। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद अब पुलिस अधिकारी का हरकत में आना भी कई सवाल खड़े कर रहा है।


देखें वीडियो





Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned