scriptरेणुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या में शामिल शूटर गिरफ्तार, पांच लाख की ली थी सुपारी | Renukut Nagar Panchayat President murder case main shooter arrested | Patrika News

रेणुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या में शामिल शूटर गिरफ्तार, पांच लाख की ली थी सुपारी

locationचंदौलीPublished: Oct 19, 2019 09:45:13 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आरोपी पर पुलिस ने 25000 रूपये का इनाम घोषित कर रखा था।

Criminal arrested

अपराधी गिरफ्तार

चंदौली. 30 सितम्बर की रात सोनभद्र जिले के रेणुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या में शामिल शूटर को मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है । 25 हजार के इनामी बदमाश के पास से एक पिस्टल एक तमंचा और चार कारतूस भी बरामद हुआ है। आरोपी बिहार के रोहतास जिले का रहने वाला है और रेणुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या के लिए उसने और उसके साथियों ने पांच लाख की सुपारी ली थी।
सोनभद्र के रेणुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह उर्फ बबलू सिंह की 30 सितंबर की रात उनके घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। घटना के बाद 02 अक्टूबर को सोनभद्र पुलिस ने मामले का खुलासा किया था, जिसमें राजनितिक रंजिश के रेणुकूट नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन रंजीत सिंह और उसके साथियों ने बिहार के बदमाशों को सुपारी देकर शिवप्रताप सिंह की हत्या करवाई थी। घटना के बाद शूटर फरार हो गए थे और सोनभद्र पुलिस ने शूटरों का सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया था।
इस दौरान मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की रेलवे सेंट्रल कॉलोनी में स्थित एक मंदिर के पास बिहार के रोहतास जिले का कुख्यात शूटर गांधी यादव मौजूद है, इस पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जिस पर शूटर ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया। बल प्रयोग कर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने शूटर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक पिस्टल एक तमंचा चार जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस भी बरामद हुआ है, आरोपी पर पुलिस ने 25000 रूपये का इनाम घोषित कर रखा था।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो