script

अनियंत्रित कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

locationचंदौलीPublished: Mar 15, 2019 03:29:21 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

Road Accident

Road Accident

चन्दौली. यूपी के बबुरी थाना क्षेत्र मार्ग पर भगतपुरा गांव के पास एक अनियंत्रित कार ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बबुरी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि जरखोर गांव निवासी बंश नारायण बियार (42 वर्ष ) साइकिल से पत्नी की दवा लेने बबुरी बाजार गए थे। दवा लेकर अपने गांव जरखोर लौटते समय जैसे ही बबुरी राइसमिल के पास हटिया-भगतपुरा गांव के पास पहुंचे कि अचानक पीछे से आ रही अनियंत्रित कार ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही साइकिल सवार सड़क के किनारे एक गड्ढे में गिर गया। साईकिल सवार वंशनारायण बियार की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी तथा कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया ।

वंशनारायण बियार के मौत की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ घटना स्थल पर जुट गई । पत्नी कुसुम (38) का रो रोकर बुरा हाल है। बता दें कि बंश नारायण मजदूरी कर के किसी तरह अपने परिवार का पालन पोषण करता था । सूचना पर पहुची बबुरी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।
BY- Santosh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो