चंदौली में बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान 

चंदौली में बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान 
Power Cut

बिजली कटौती से परेशान होकर  नगरवासी भरी गर्मी में पेड़ों के नीचे व पार्कों में बिता रहे हैं दिन

चंदौली. जनपद में लोग बिजली कटौती से इस समय परेशान हैं । नगरवासी बिजली कटौती से परेशान होकर भरी गर्मी में पेड़ों के नीचे व पार्कों में दिन बिता रहे हैं। सुबह से शाम तक हो रही कटौती लोगो के लिये मुसीबत बनती जा रही है । नगरवासी पूरे दिन पसीने से तरबतर हो रहे हैं । कई क्षेत्रों में पानी का संकट गहराने लगा है। गर्मी के दिनों में लोगों को बिजली की सबसे ज्यादा जरूरत होती है बावजूद इसके नगरवासी बिजली कटौती का दंश झेलने को मजबूर हो रहे हैं।

बता दें कि बीते कई दिनों से सुबह नौ बजे से शाम 5 बजे तक बिजली की कटौती लोग के लिए भारी पड़ रही है। गर्मी से राहत के लिए अपने परिवारों के साथ लोग पार्कों में जमा हो जा रहे हैं । बीते कई दिनों से सुबह दस बजे से शाम छह बजे तक नगर स्थित पार्कों में व घने पेड़ों के नीचे लोगों की भीड़ देखी जा रही है।  नगरवासियों ने चेताया कि यदि जल्दी समस्या को नहीं सुधार आ गया तो सड़क पर उतर कर धरना देने पर बाध्य होंगे लोगों ने आरोप लगाया कि गर्मी के समय ही बिजली विभाग कभी तार जलने का कभी खंभे हटाने का कभी ट्रांसफार्मर जलने का रोना रोता है। 

छोटे-छोटे बच्चे व बुजुर्गों को लेकर इस भीषण गर्मी में कहां जाया जाए। इस संबंध में एसडीओ ने बताया कि इस समय जीटी रोड के बीच गड़े खंभे को हटाया जा रहा है दूसरी ओर शाहुपुरी पावर हाउस से जुड़ी चंदासी लाइन पर काम हो रहा है जल्द ही बिजली की समस्या सुधर जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned