scriptसपा नेता ओम प्रकाश सिंह दिल्ली रवाना, जाने से पहले BJP नेता से हुई मुलाकात, फोटो वायरल | Samajwadi Party Leader Om Prakash Singh Meet BJP Leader Photo Viral | Patrika News
चंदौली

सपा नेता ओम प्रकाश सिंह दिल्ली रवाना, जाने से पहले BJP नेता से हुई मुलाकात, फोटो वायरल

सपा नेता ओम प्रकाश सिंह के साथ वायरल हुई BJP नेता की फोटो, दिल्ली जाने से पहले मुगलसराय में हुई मुलाकात।

चंदौलीJul 02, 2018 / 04:21 pm

रफतउद्दीन फरीद

Om Prakash Singh

ओम प्रकाश सिंह

चंदौली. 2017 विधानसभा चुनाव के पहले से यूपी की राजनीति में शुरू हुआ दल-बदल अभी तक थमा नहीं है। आए दिन अचानक ही कोई न कोई नेता पाला बदल रहा है। यही वजह है कि सियासी पंडित हर राजनीतिज्ञ पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। उनकी एक्टिविटी और बयानों को जोड़कर मायने गढ़े जा रहे हैं, यह ढूंढने की कोशिश की जा रही है कि कहीं वह दूसरे दल में तो नहीं जा रहे या उनका दूसरी पार्टी से सम्पर्क और बातचीत तो नहीं चल रही। ऐसी ही कुछ चर्चाएं फिर शुरू हो गयीं जब कुछ फोटो वायरल हुई। इस फोटो में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह के साथ बीजेपी के एक नेता हैं। यह ओम प्रकाश सिंह के दिल्ली जाते समय मुगलसराय रेलवे स्टेशन की है। इसके वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें लगायी जाने लगी हैं।
Om Prakash Singh
ओम प्रकाश सिंह के साथ BJP नेता की वायरल फोटो IMAGE CREDIT:
 

ओम प्रकाश सिंह एक दिन पहले एक जुलाई की रात दिल्ली के लिये रवाना हुए। मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर उन्होंने कई नेताओं के साथ मुलाकात की। बजाहिर ये नेता समाजवादी पार्टी के थे, पर इनमें से एक नेता भारतीय जनता पार्टी के भी थे। बीजेपी के इस नेता का नाम है राणा सिंह और वह चंदौली के जिलाध्यक्ष व काशी प्रांत के किसान मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके हैं। यहीं ओम प्रकाश सिंह के साथ उनकी फोटो खींची गयी और अब किसी ने इसे वायरल कर सियासी अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है।
Om Prakash Singh
ओम प्रकाश सिंह के साथ BJP नेता की वायरल फोटो IMAGE CREDIT:
 

कोई इसे ओम प्रकाश सिंह के पाला बदलने की शुरुआती कड़ी बता रहा है तो कोई इससे भी आगे बढ़कर दावा कर रहा है। दूसरी ओर यह भी बात कही जा रही है कि राणा सिंह सपा में जा सकते हैं। इसीलिये उन्होंने ओम प्रकाश सिंह से मुलाकात की है। इस बाबत जब राणा सिंह से बात की गयी तो उनका जवाब कुछ यूं था। उन्होंने कहा कि वह सोमवार को मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर किसी से मिलने गए थे। इसी दौरान उनकी नजर पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह पर पड़ गयी। उन्होंने कि मैं शिष्टाचार के नाते उनसे मिलने चला गया। न मैं सपा में जा रहा हूं और न ही ओम प्रकाश सिंह बीजेपी में आ रहे हैं। कहा कि मैं तो बहुत छोटा कार्यकर्ता हूं। ओम प्रकाश सिंह दिल्ली में गृहमंत्री से मिल चुके हैं। यदि उन्हें जाना होगा तो वो किसी बड़े नेता से सम्पर्क करेंगे।
By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / सपा नेता ओम प्रकाश सिंह दिल्ली रवाना, जाने से पहले BJP नेता से हुई मुलाकात, फोटो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो