कांग्रेस के भारत बंद को मिला समाजवादी पार्टी का साथ, सपा कार्यकर्ता ऐसे सफल कराएंगे बंद

कांग्रेस के भारत बंद को मिला समाजवादी पार्टी का साथ, सपा कार्यकर्ता ऐसे सफल कराएंगे बंद

Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 09 2018 11:20:58 PM (IST) Chandauli, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस ने भी की है बड़ी तैयारी।

सभी तहसील मुख्यालयों पर सपाई देंगे धरना।

चंदौली . डीजल पेट्रोल के प्रतिदिन बढ़ते दाम, एलपीजी सिलेंडरों के बढ़ते दाम, बढ़ती महंगाई ,राफेल डील और नोटबंदी घोटाले के स्लोगन के साथ भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने 10 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया है । भारत बंद को लेकर उत्तर प्रदेश के सभी जिले में कांग्रेसी इकाई ने तरह-तरह के बैनर पोस्टर स्लोगन लिखे बोर्ड को लेकर जुलूस के साथ धरना प्रदर्शन कर बाजार बंद कराने का कार्यक्रम बनाया है । इसी क्रम में चंदौली जिले के मुगलसराय नगर इकाई अध्यक्ष रामजी गुप्ता के नेतृत्व में सुबह 11:00 बजे स्वर्गीय प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर राजीव चौक काली महाल से बैनर पोस्टर स्लोगन और राफेल जहाज के स्टेचू के साथ जुलूस निकाला जाएगा । पूरे मुग़लसराय नगर में जुलूस निकालकर भारत बंद के समर्थन में व्यापारियों से दुकान बंद करने की अपील की जाएगी । साथ ही लोगों को केंद्र की मोदी सरकार में हो रहे अत्याचार बढ़ती महंगाई के बारे में बताया भी जाएगा । शहर अध्यक्ष रामजी गुप्ता ने बताया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार खच्चर की बैलगाड़ी, राफेल जहाज का मॉडल और बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम, LPG के बढ़ते दाम के स्लोगन लिखे हुए बोर्ड के साथ कांग्रेसी जुलूस निकालेंगे पूरे नगर भ्रमण के बाद लाल बहादुर शास्त्री पार्क में धरना देंगे।

 

Congress Bharat Bandh

 

वहीं 20 अगस्त को पूरे यूपी में तहसील मुख्यालयों पर समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित एक दिवसीय धरना प्रदर्शन को स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के निधन के बाद स्थगित कर दिया गया था ।जिसको दोबारा 10 सितम्बर को दोबारा घोषित किया गया है । यूं कहें पर्दे के पीछे से कांग्रेस को समर्थन देते हुए 10 सितंबर को उत्तर प्रदेश के सभी जिले में तहसीलों पर केंद्र और प्रदेश की सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम प्रस्तावित किया गया है । जिसको लेकर चंदौली के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने बकायदा एक विज्ञप्ति जारी कर सभी पार्टी पदाधिकारी, पूर्व विधायक, वर्तमान विधायक, पूर्व सांसद से अपील की है की चंदौली जिले के सभी पांच तहसील पर धरना प्रदर्शन में शामिल हो । बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ धरना दें और केंद्र की मोदी सरकार, प्रदेश की योगी सरकार में हो रहे गुंडाराज, बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार, किसानों और गरीब मजलूमों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर धरना प्रदर्शन करने के साथ ही लोगों इनके कारनामे को बताने का भी काम करें।

Congress Bharat Bandh

 

सपा जिलाध्यक्ष द्वारा जारी की अपील इस प्रकार है...

कल दिनांक 10सितंबर 2018 को जनपद के सभी तहसील मुख्यालयों (चन्दौली सदर ,मुग़लसराय ,सकलडीहा ,

चकिया ,नौगढ),पर समाजवादी पार्टी धरना -प्रदर्शन करेगी ।पूर्व मे निर्धारित ,दिये गये दायित्वों के अनुसार सभी मा०सांसद ,पूर्व सांसद , मा0विधायक, पूर्व विधायक ,पार्टी के पदाधिकारी ,कार्यकर्ता एवम नेतागण मा० प्रदेश अध्यक्ष जी द्वारा दिये गये ,संग्लन दिशा निर्देशों के अनुसार कार्यक्रम सम्पन्न कराना सुनिश्चित करायें।

By Santosh jaiswal

Ad Block is Banned