scriptइस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा दावा, कहा- हम आ गए हैं, तापमान बढ़ेगा और कोरोना खत्म होगा | SBSP Omprakash rajbhar says i will end corona | Patrika News

इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा दावा, कहा- हम आ गए हैं, तापमान बढ़ेगा और कोरोना खत्म होगा

locationचंदौलीPublished: Mar 17, 2020 09:41:41 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महामारी का रूप ले चुका कोरोनावायरस को लेकर पूरे देश में हाहाकार की स्थिति है, लेकिन सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ने इसको लेकर अजीबोगरीब टिप्पणी कर दी है।

coronavirus_7.jpg

Corona

चंदौली. महामारी का रूप ले चुका कोरोनावायरस को लेकर पूरे देश में हाहाकार की स्थिति है, लेकिन सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इसको लेकर अजीबोगरीब टिप्पणी कर दी है। चंदौली जिले के दीनदयाल उपाध्याय नगर में आयोजिच एक कार्यक्रम में शामिल हुए ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि कोरोना एक सप्ताह के अंदर खत्म हो जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि यह कैसे होगा? तो उन्होंने कहा कि हम कह रहे हैं कि खत्म हो जाएगा, क्योंकि टेंपरेचर बढ़ने लगेगा। देखिए हम आ गए हैं तो टेंपरेचर बढ़ गया है ना? इसी के साथ उन्होंने भाजपा को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया।
ये भी पढ़ें- कोरोनावायरस: यदि लग रह है डर, तो सोचे नहीं खुद को घर में करें क्वॉरेंटाइन, सरकार ने किया बड़ा ऐलान

कोरोना से भी खतरनाक है भाजपा-

दीनदयालनगर में फल सब्जी विक्रेताओं के धरना प्रदर्शन में शामिल होने आए ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी को कोरोना से भी खतरनाक बताया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के लिए कोरोना से भी खतरनाक साबित हो रही है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा की सरकार कई सरकारी उद्यमों को निजी हाथों में बेच रही है। यह देश के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। कोरोना से ज्यादा खतरनाक भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि देश बिकने नहीं दूंगा। उन्होंने रेलवे, बैंक, एलआईसी, एयरपोर्ट बेच दिया है। यह पूरे देश को बेचने जा रहे हैं। पूरे देश को प्राइवेट में दे देंगे तो देश का क्या होगा।
मध्यप्रदेश में उत्पन्न राजनीतिक संकट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों का ध्यान कोरोना की तरफ मोड़ दिया है और खुद 100- 100 करोड़ रूपए में विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है। भारतीय जनता पार्टी सबका ध्यान कोरोना की तरफ लगाए हुए है और अपना दिमाग 100-100 करोड़ का लालच देकर व मंत्री पद का लालच देकर विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगाई हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो