एसडीएम चंदौली का पेट्रोलपम्पों पर छापेमारी

एसडीएम चंदौली का पेट्रोलपम्पों पर छापेमारी
Petrol pump

भारत पेट्रोलियम सैयदराजा के एक पेट्रोल पंप पर एसडीएम चंदौली की टीम ने पम्प पर पेट्रोल डीजल का किया माप तौल 

चन्दौली. सैयदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर मंगलवार की  अपराह्न जिला पूर्ति अधिकारी व वाट माप के अधिकारियों ने एसडीएम चंदौली ब्रिज बिहारी पाण्डेय के नेतृत्व में कई पेट्रोल पंपों पर घटतौली के संबंध में छापेमारी की। भारत पेट्रोलियम सैयदराजा के एक पेट्रोल पंप पर पहुंची टीम ने पम्प पर पेट्रोल डीजल का माप तौल किया। 

जहां सभी मशीनों के नजिलों से तेल की मात्रा की जांच की गयी। साथ ही डेनेस्टि डीप के साथ ही अभिलेखों व स्टॉक की जांच के उपरान्त सब कुछ सही पाया गया।  इस दौरान जिला पूर्ति अधिकारी ने कागज की गहनता से जांच की। जहां पंप पर सभी व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त पाई गई।  जिस पर संबंधित टीम ने पंप संचालकों को आवश्यक निर्देश देने के साथ ही वापस हो लिए।अचानक हुई इस छापेमारी से हड़कंप मच गया। 

इस दौरान एसडीएम चन्दौली बृजबिहारी पाण्डेय , जिला पूर्ति अधिकारी आर एन चतुर्वेदी  सहित वाट माप विभाग के केंद्र प्रभारी वरिष्ठ निरीक्षक डॉक्टर विकास सिंह ,वरिष्ट निरीक्षक चंद्रजीत यादव सहित काफी संख्या में विभागीय कर्मचारी मौजूद रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned