scriptतेज रफ्तार SUV महिला के ऊपर पलटी, गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, लोगों शराबी ड्राइवर को पीटा, गाड़ी तोड़ी | Seed SUV Accident in Chandauli Woman Injured Critically | Patrika News

तेज रफ्तार SUV महिला के ऊपर पलटी, गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, लोगों शराबी ड्राइवर को पीटा, गाड़ी तोड़ी

locationचंदौलीPublished: Nov 27, 2018 12:00:30 pm

चंदौली के अलीनगर थानाक्षेत्र में जामा मस्जिद के नजदीक घटना।

Chandauli Accident

चंदौली एक्सिडेंट

चंदौली . यूपी के चंदौली जिले में अलीनगर थाना क्षेत्र के जामा मस्जिद के नजदीक तेज रफ्तार suv की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना से गुस्सायी भीड़ ने पथराव कर गाड़ी को तोड़ दिया। इससे कुछ देर तक चंदौली-मुगलसराय मार्ग पर जाम की स्थिति पैदा हेा गयी। गुस्साए लोगों ने गाड़ी के ड्राइवर को पकड़कर जमकर पीटा। वह शराब पिये हुए था। पुलिस ने किसी तरह से जाम हटवाया ओर महिला केा अस्पताल भिजवाया गया, जहां से हालत चिंताजनक होने पर उसे बनारस के ट्रॉमा सेंटर के लिये रेफर कर दिया।
अलीनगर थाने के नजदीक जामा मस्जिद के पास ही तेज रफ्तार से आ रही एक SUV अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी। इसी दौरान आगे चल र ही 45 साल की मीरा देवी जो कुछ सामान लेकर अपने घर जा रही थीं, उसकी चपेट में आ गयीं। घटना के बाद भीड़ गुस्सा गई ओर गाड़ी पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। गाड़ी का ड्राइवर को नशे की हालत में लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटायी कर दी। पुलिस ने किसी तरह क्रेन मशीन मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त SUV को हटवाकर जाम खुलवाया।
By Santosh jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो