scriptशिवपाल यादव ने मायावती को लेकर मंच से दे दिया ऐसा बयान | Shivpal Yadav Alligation on Mayawati over Candidate Ticket Sell | Patrika News

शिवपाल यादव ने मायावती को लेकर मंच से दे दिया ऐसा बयान

locationचंदौलीPublished: Jan 18, 2019 09:07:53 pm

मुलायम सिंह यादव और समाजवादियों को बदनाम करने का भी लगाया मायावती पर आरोप।

Mayawati and Shivpal Yadav

मायावती और शिवपाल यादव

चंदौली. 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कड़ी चुनौती यूपी से मिलेगी यह सपा-बसपा गठबंधन के बाद साफ हो गया है। चुनौती केवल बीजेपी के लिये ही नहीं, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के लिये भी है। चुनौती बनकर सामने आ रहे हैं कभी सपा के दिग्गज नेता और अब अपनी पार्टी प्रगतीशील समजवादी पार्टी लोहिया बना चुके शिवपाल सिंह यादव।
 

सपा-बसपा गठबंधन के बाद शिवपाल यादव ने यूपी के चंदौली जिले के सकलडीहा में अपनी पहली रैली में सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। कहा कि ये वही मायावती हैं जिन्होंने नेताजी के लिये अपशब्द कहे। मायावती ने मुलायम सिंह यादव और समाजवादियों को बदनाम करने की साजिश की थी। नेता जी को गाली दी थी और समाजियों को गुंडा बताया था। मायावती के लिये कहा कि ये टिकट बेचने वाले लोग हैं इनका कोई भरोसा नहीं। बीजेपी की मदद से तीन बार मुख्यमंत्री कौन बना, गुजरात जाकर मोदी जी को राखी किसने बांधा था। बहनजी का कोई भरोसा नहीं, अगर उन्हें ज्यादा फायदा दिखा या किसी ने लालच दे दिया तो वह इस गठबंधन को तोड़कर उसके साथ चली जाएंगी।
By Santosh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो