scriptभाई से कही मैं तुम्हें राखी बांधने आ रही हूं और रास्ते में बहन की हो गई मौत | Sister Death in road accident while coming to tie rakhi to brother | Patrika News

भाई से कही मैं तुम्हें राखी बांधने आ रही हूं और रास्ते में बहन की हो गई मौत

locationचंदौलीPublished: Aug 15, 2019 11:38:04 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

राखी बांधने अपने घर आ रही थी महिला

Road Accident

Road Accident

चंदौली. रक्षाबंधन पर बहन अपने भाई को राखी बांधने अपने पति के साथ घर आ रही महिला का एक्सिडेंट हो गया। यह घटना चंदौली के चकिया थाना क्षेत्र के नौगढ़ मार्ग पर बुधवार को जलेबिया मोड़ के पास अचानक भैस से टक्कर हो गई। जिससे रीता देवी (35) निवासी रामगढ़ थाना बलुआ गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर महिला और उसके पति को संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि रीता देवी अपने पति के साथ नौगढ़ से बलुआ थाना अंतर्गत रामगढ़ अपने घर भाई को राखी बांधने के लिए जा रही थी। तभी चकिया नौगढ़ मार्ग पर जलेबियां मोड़ के पास अचानक सड़क पार करते समय बाइक की एक भैस से जोरदार टक्कर हो गई । जिसमें दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े । वहीं रीता देवी के सिर में काफी गंभीर चोट लगने से वह अचेत हो गई । लोगों ने घायलों को पास के जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में लाया। जहां घायल महिला रीता देवी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । वही चोटिल पति का इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो