BREAKING: चंदौली में स्कूल बस पलटी, नौ बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर

BREAKING: चंदौली में स्कूल बस पलटी, नौ बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर
School bus accident

सड़क के किनारे गड्ढे में पलटी स्कूल बस, आध दर्जन बच्चे घायल। चंदौली के सैय्यदराजा के मैंढ़ी-नरहन गांव गांव के पास चंदौली-धरौली मार्ग पर हुई दुर्घटना।

चंदौली. जिले के सैय्यदराजा इलाके में एक एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल हो गए। इनमें से एक को गंभीर चोटें आयी हैं। सभी घायलों को नजदीक के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।



बताया गया है कि एक निजी स्कूल की बस बच्चों के लेकर जा रही थी। बस जब सैय्यदराजा के मैंढ़ी-नरहन गांव के पास चंदौली-धरौली मार्ग पर पहुंची। वहां चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस सीधे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बस में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। इनमें से एक बच्चा गंभीर घायल हो गया। सभी का इलाज निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि दुर्घटना बस की स्टियरिंग फेल होने के चलते हुई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned