चंदौली की सौम्या सिद्दकी ने अपने नाम किया सिल्वर मेडल,मनाया गया जीत जश्न

पहली बार जिले में आया तैराकी में सिल्वर मेडल

चंदौली। अंडर 14 तैराकी प्रतियोगिता में चौथी क्लास की छात्रा सौम्या सिद्दीकी पच्चास मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक तैराकी में मात्र 1-33-49 सेकेंड की समयावधि में सिल्वर मैडल जीतकर दूसरा स्थान प्राप्त किया। सौम्या सिद्दकी ने सीबीएससी पूर्वी जोन क्लस्टर में बिहार के गया में डीपीएस स्कूल में आयोजित प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीता है । सौम्या सिद्दकी सेठ एमआर जैपुरिया स्कूल्स कैम्पस की छात्रा है ।

इस भी पढ़े -यूपी लोकसेवा आयोग में सीबीआई का डेरा,परीक्षार्थियों में जगी उम्मीद, अधिकारी कर्मचारी परेशान

सीबीएससी के स्कूलों द्वारा आयोजित तैराकी प्रतियोगिता में सीबीएससी से सबद्ध कुल 45 स्कूल्स के 750 बच्चे भाग लिए थे। सौम्या सिद्दीकी तैराकी के कोच दिनेश निषाद व पिंकी विश्वास के मुताबिक़ सौम्या सिद्दकी ने तीन महीने में सीखी। बेटी की जीत पर सौम्य सिद्दीकी के पिता शाहनवाज सिद्दीकी सहित विद्यालय और परिवार गौरवान्वित है। विद्यालय के प्रबंध निदेशक मनोज बजाज व प्रधानाचार्य आशीष सक्सेना ने इस जीत के मौके पर सौम्या को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कहा कि सौम्या ने अपने माता-पिताए चंदौली और वाराणसी जिले के साथ पूरे पूर्वांचल का नाम रोशन किया है।

इसे भी पढ़े -भारी बारिश के चलते इस रूट पर बंद हुआ रेल संचालन , दर्जनों गाड़ियां लौटाई जा रही
कोच दिनेश निषाद ने बताया कि अब वह भोपाल में होने वाली अंडर14 नेशनल तैराकी प्रतियोगिता में शामिल होने जा रही है और उम्मीद है कि वह वहां पर भी अपना उत्तम प्रदर्शन से जीत हासिल कर पुरे पूर्वांचल का नाम रोशन करेगी। साथ विद्यालय और परिवार को बेटी से आगे और बेहतर करने की उम्मीद है। सौम्या सिद्दीकी की जीत पर पुरे जुले में जीत का जश्न मनाया गया।

प्रसून पांडे
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned