scriptड्यूटी से गैरहाजिर पाए जाने पर, एसपी ने 15 पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित | SP suspended 15 policemen Absent from duty in sonbhadra | Patrika News

ड्यूटी से गैरहाजिर पाए जाने पर, एसपी ने 15 पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित

locationचंदौलीPublished: Feb 04, 2019 01:47:34 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बंदियों के वाहन से गायब मिले 15 पुलिसकर्मी

Police

Police

सोनभद्र. जिला जेल से पेशी पर आने वाले बंदियों की सुरक्षा के दौरान ड्यूटी से गैरहाजिर पाए जाने पर एसपी ने शनिवार को एक दरोगा सहित 15 पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया। मामले की जांच सीओ लाइन अभिनव यादव को सौंपी गई।

दरअसल, जिल जेल गुर्मा से शुक्रवार की सुबह सात बजे छह अभियुक्तों को रॉबर्टसगंज कचहरी ले जाया गया था। इसके लिए दो वाहनों में स्कोर्ट कमांडर फकन राम के नेतृत्व में 20 पुलिसकर्मियो की ड्यूटी लगाई गई थी। पेशी के बाद सभी बंदियों को जिला जेल ले जाया जा रहा था। इसी बीच मारकुंडी घाटी के बाद एसपी किरीट राठोड पहुंच गए और वाहनों की जांच की तो 20 में से 14 पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब मिले। इसकी सूचना स्कोर्ट कमांडर ने अफसरों को नहीं दी। इस कारण उन पर भी कार्रवाई की गई।
एसपी ने बताया कि दरोगा फेकन राम, मुख्य आरक्षी रामआशीष राम, संतोष मिश्रा, रामविलास यादव, कांस्टेबल विनय राय, हरिनारायण यादव, संजय यादव, प्रद्युम्न राय, दीपक, अखिलेश यादव, चंद्रभूषण, पीयूष कुमार, अरविंद चौरसिया, अशोक सिंह और यशपाल सिंह को निलम्बित कर दिया गया है। जांच सीओ को सौंपी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो