scriptसपा प्रत्याशी के ऐलान होते ही शुरू हुआ विरोध, सपाईयों ने की नारेबाजी | Sp workers protest against Chandauli Candidate Sanjay Chauhan | Patrika News
चंदौली

सपा प्रत्याशी के ऐलान होते ही शुरू हुआ विरोध, सपाईयों ने की नारेबाजी

संजय चौहान जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

चंदौलीApr 22, 2019 / 10:55 pm

Akhilesh Tripathi

Sp candidate protest

सपा प्रत्याशी का विरोध

चंदौली. चंदौली लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी के ऐलान के बाद पार्टी का अंतर्कलह सामने आ गया । चंदौली से संजय चौहान को प्रत्याशी बनाये जाने के बाद सपा कार्यकर्ता ने विरोध करना शुरू कर दिया । कार्यकर्ताओं ने मुग़लसराय में सपा कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की और संजय चौहान मुर्दाबाद के नारे भी लगाये ।
संजय चौहान जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। वह गाज़ीपुर जिले के जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। यादव, दलित वोट के साथ चौहान वोट बैंक में सेंधमारी को लेकर सपा ने इन पर दांव खेला है।

नियामताबाद सपा ब्लॉक प्रमुख संजय पासवान के नेतृत्व में सपाईयों ने प्रत्याशियों के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी । सपा कार्यकर्ताओं ने कहना है कि पार्टी ने समर्पित नेताओं को दरकिनार कर दूसरे प्रत्याशी को टिकट दिया है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुग़लसराय स्थित सपा कार्यालय पर पूर्व सपा सांसद रामकिशुन ज्यादातर समय देते हैं, मगर उन्हें टिकट नहीं दिया गया ।
BY- SANTOSH JAISWAL

Home / Chandauli / सपा प्रत्याशी के ऐलान होते ही शुरू हुआ विरोध, सपाईयों ने की नारेबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो