scriptपीएम मोदी के कार्यक्रम में जा रहे सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने उठाया | Sp workers taken in custody during Pm modi program in Varanasi | Patrika News

पीएम मोदी के कार्यक्रम में जा रहे सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने उठाया

locationचंदौलीPublished: Feb 16, 2020 06:30:38 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सपा नेता ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चन्दौली की धरती पर पड़ाव आए, बारह सौ करोड़ की योजनाओं की घोषणा किया लेकिन उसमें चन्दौली के लिए कुछ नहीं मिला ।

Sp workers taken in custody

सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

चंदौली. पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का विरोध करने आ रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झड़प हो गई । सपा कार्यकर्ता पुलवामा में शहीद हुए पड़ाव के बहादुरपुर निवासी शहीद अवधेश यादव की अनदेखी करने से नाराज थे ।
बता दें कि पूर्व सांसद रामकिशुन, सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण यादव, जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में सपाई मुगलसराय में इकट्ठा हुए। इस दौरान पुलिस से सपाइयों की जमकर धक्का-मुक्की हुई। सपाइयों को जब पुलिस ने रोका तो सपाई सड़क पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान बड़ी संख्या में सपाई इकट्ठे हो गए और पुलिस को धता बताकर सभा स्थल की ओर पैदल ही रवाना हो गए। मुगलसराय चंदासी पुलिस चौकी के पास पुलिस और आरएएफ की टीम ने सपाइयों की घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया और मुगलसराय कोतवाली ले आई ।
समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिशुन का कहना है की सीएम योगी लगातार शहीद का अपमान कर रहे हैं । मुख्यमंत्री पड़ाव आ रहे हैं, मगर वहीं 10 कदम पर शहीद का घर है लेकिन वो शहीद के घर नहीं जा रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चन्दौली की धरती पर पड़ाव आए, बारह सौ करोड़ की योजनाओं की घोषणा किया लेकिन उसमें चन्दौली के लिए कुछ नहीं मिला। हम लोग चाहते हैं कि चन्दौली के विकास के लिए भी यह लोग कुछ करेंं ।
वहीं सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण यादव ने कहा कि पुलवामा के शहीद पड़ाव का है, इस सरकार ने घोषणा की थी उसके नाम से सड़क स्टेडियम, गेट बनाएगी, उसकी मूर्ति लगाएगी लेकिन सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया और न ही शहीद को सम्मान दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 12 सौ करोड़ की परियोजना की घोषणा किये, सभा उनकी चंदौली जनपद में रही थी, लेकिन एक रुपया की घोषणा चंदौली जनपद के लिए नहीं है। सपा विधायक ने कहा कि आज चन्दौली का किसान परेशान है, उसका धान खेत खलियान में सड़ रहा है, कोई पूछने वाला नहीं है। यहां का अधिवक्ता आंदोलित है, न्यायालय निर्माण की मांग को लेकर अनशन पर है लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है । हम लोगों ने कलेक्टर को पहले ज्ञापन दिया था कि एक प्रतिनिधिमंडल हमारा प्रधानमंत्री से मिलकर अपना मांग पत्र सौपना चाहता है, उसके लिए हमे अनुमति दीजिये लेकिन हमें समय नही दिया गया और आज हम लोग जा रहे थे तो पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सपा विधायक ने कहा कि शहीद के घर अगर मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नहीं जाएंगे तो हम सपाई शहीद के घर जाएंगे।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो