इस संत ने बीजेपी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री

जब मंदिर को गिराते समय कोई कानून नहीं बना तो बनवाने के समय कोर्ट का इंतजार क्यों किया जा रहा है

By: sarveshwari Mishra

Updated: 10 Nov 2018, 02:12 PM IST

चंदौली/सोनभद्र. जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री नारायणानन्द तीर्थ जी महाराज सोनभद्र में श्रीमद्भागवत महापुराण ज्ञान यज्ञ के शुभारम्भ के अवसर पर शुक्रवार को एक प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। कहा है कि 2019 में लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।

 


राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब मंदिर को गिराते समय कोई कानून नहीं बना तो बनवाने के समय कोर्ट का इंतजार क्यों किया जा रहा है। मंदिर का निर्माण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में भाजपा की सरकार बनने के सवाल पर बताया कि वर्तमान में भाजपा की सरकार केंद्र और राज्य में अच्छा कार्य कर रही है आगे भी अच्छा कार्य करती रहेगी इसलिए उनकी ही सरकार बनेगी।

 


सोनभद्र में रावर्ट्सगंज ब्लॉक के इमरती गांव में एक सप्ताह के श्रीमद्भागवत महापुराण ज्ञान यज्ञ का शुभारंभ कलश शोभा यात्रा के साथ शुरू हुआ। इस एक सप्ताह श्रीमद्भागवत महापुराण ज्ञानयज्ञ कथा के लिए श्री काशी धर्मपीठ रामेश्वर मठ अस्सी वाराणसी के जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री नारायणा नन्द तीर्थ महाराज जी पधारे हैं।

BJP PM Narendra Modi
Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned