scriptभारी बारिश के दौरान स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी | swift dzire Fall into the canal | Patrika News

भारी बारिश के दौरान स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी

locationचंदौलीPublished: Sep 30, 2019 01:28:01 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

एक युवक सीट बेल्ट के कारण कार के भीतर ही फंस गया

chandauli

chandauli

चंदौली. यूपी के चंदौली के लतीफशाह मार्ग पर एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। कार में 6 लोग सवार थे जिनमें 5 लोगों को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जबकि एक युवक सीट बेल्ट के कारण कार के भीतर ही फंस गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से घंटे भर की रेस्क्यू कर नहर में डूबी कार से बाहर निकाला और जिला अस्पताल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

दरसल, भरी बारिश के कारन लतीफशाह बांध ओवरफ्लो हो गया है और बांध के कई फीट ऊपर से गिर रहा है। जिसको देखने बांध से गिरते पानी को देखने के लिए लोग पहुंच रहे है। मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के नईबस्ती इलाके से 06 युवक स्विफ्ट कार से लतीफशाह बांध पर पिकनिक मनाने जा रहे थे। इसी बीच बांध से कुछ ही दूर पहले उनकी कार अनियंत्रित होकर लतीफ़शाह बांध से निकली बड़ी नहर में जा गिरी। नहर में पानी लबालब भरे होने के कारण कार सवार सभी युवक कार में फस गए। सड़क से गुजर रहे लोगों ने घटना देखकर शोर मचाया जिससे बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए और बचाव कार्य में जुट गए। जिसमें पांच युवकों को ग्रामीणों ने खुद से बाहर निकला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से एक घण्टे के प्रयास के बाद कार में फंसे युवक को बाहर निकाला और जिला अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो