scriptशिक्षक ने नाबालिक छात्रा के साथ किया दुष्कर्म | Teacher Rape with innocent student girl in chandauli | Patrika News

शिक्षक ने नाबालिक छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

locationचंदौलीPublished: Nov 08, 2019 12:21:21 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

दुष्कर्म के बाद मासूम को दी धमकी

Rape Case

Rape Case

चंदौली. बभनी थाना क्षेत्र में गुरु और शिष्य का रिश्ता उस समय तार-तार हो गया, जब क्षेत्र के एक स्कूल में तैनात शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार कर डाला। बभनी थाने में दिए तहरीर के आधार पर पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी सर्व सुपर पब्लिक स्कूल में कक्षा 5वीं की छात्रा है। प्रतिदिन की भांति 6 नवंबर को भी मेरी बिटिया स्कूल गई थी और स्कूल बंद होने के बाद उसकी बेटी वापस घर के लिए निकली थी कि उक्त विद्यालय के शिक्षक चौना गांव निवासी संतोष जायसवाल पुत्र भगौती ने उसे रोक लिया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया।
उसके बाद आरोपी शिक्षक किसी को न बताने धमकी देते हुए उसे घर लाकर छोड़ दिया। पीड़ित छात्रा घटना से इतनी भयभीत हो गई थी की घर पहुंचने के बाद भी परिजनों को तत्काल कुछ भी न बता सकी। शाम ढलने के बाद छात्रा ने हिम्मत जुटा अपनें साथ घटी घटना की जानकारी अपनी मां को बताई। बेटी के साथ हुई इस दर्दनांक घटना सुन मां सन्न रह गई और दूसरे दिन यानि 7 तारीख को घटना की सूचना स्थानीय थानें में लिखित तहरीर दिया तहरीर मिलते ही थानाध्यक्ष अविनाश चन्द सिन्हा ने तत्काल आरोपी शिक्षक के खिलाफ मु0अ0सं0 142/19 धारा 376(3) IPC,धारा 5(च)/6 पाक्सो एक्ट व धारा 3 (2) 5 एससी/ एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो