15 साल की किशोरी से गैंगरेप, हालत बिगड़ी, दो दिन बाद दर्ज हुआ मुक़दमा

बीते चार मार्च की सुबह किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। किशोरी का इलाज वाराणसी के मंडलीय अस्प्ताल में चल रहा है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी में जुटी है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

चंदौली. जिले के एक गांव में 15 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी के साथ पड़ोसी गांव के ही दो युवकों ने बीते चार अप्रैल की सुबह दुष्कर्म किया। बाद में लड़की की हालत बिगड़ने लगी तो परिवार के लोग उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए। मामला सामने आने पर दो दिन बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। एसपी अमित कुमार भी परिजनों से मिले और दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

 

जानकारी के मुताबिक दो युवकों ने बीते चार अप्रैल की सुबह खेत की तरफ जाते समय धर दबोचा और खींचकर सीवान की ओर ले गए। आरोप है कि दोनों युवकों ने किशोरी के साथ हैवनियत की हद पार करे हुए दुष्कर्म किया। उनके चंगुल से छूटकर किशोरी घर पहुंची और घरवालों को घटना की जानकारी दी।

 

परिजन कुछ कर पाते कि सोमवार की सुबह उसकी हालत बिगड़ने लगी। तुरंत उसे अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। हालत चिंताजनक होने पर पहले जिला अस्पताल और वहां से वाराणी के कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

परिजनों ने मंगलवार की शाम को कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर विशुनपुरा गांव निवासी पंकज राजभर और हरीश राजभर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है। एसपी अमित कुमार ने दोनों फरार आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का कोतवाल को निर्देश दिया है।

By Santosh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned