scriptइस ब्रांड के के शोरूम में घुसे चोर, कपड़े पसंद आए तो नापने लगे साइज, चुन-चुनकर ले गए पैंट-शर्ट | Theft in Branded Menswear Showroom Thieves Trial and Bring jeans Shirt | Patrika News

इस ब्रांड के के शोरूम में घुसे चोर, कपड़े पसंद आए तो नापने लगे साइज, चुन-चुनकर ले गए पैंट-शर्ट

locationचंदौलीPublished: Nov 27, 2018 03:32:44 pm

यूपी के चंदौली में फिल्मी स्टाइल में ब्रांडेड कपड़ों के शोरूम में चोरी, बैग में भरकर ले गए फैशनेबल कपड़े, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात।

Theft

चोरी

चंदौली . अपराधियों पर बॉलीवुड फिल्मों का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। अब वह फिल्मी स्टाइल में वारदात करने लगे हैं। चंदौली के मुगलसराय में भी ऐसी ही एक चोरी का मामला सामने आया है, जिसमें चोरों ने फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात अंजाम दी हैं। चोर ब्रांडेड कपड़ों के शोरूम में सेंध लगाकर घुसे। वहां पहले कपड़ों का ट्रायल किया अपनी पसंद के कपड़े अलग किया और फिर सारा माल भरकर ले गए। सुबह शोरूम खुलने पर सीसीटीवी फुटेज से पूरी घटना सामने आयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

वाराणसी निवासी व्यापारी मुगलसराय कोतवाली अन्तर्गत बस्ती इलाके में मुगलसराय-वाराणसी मार्ग स्थित ब्रांडेड कपड़ों का शोरूम रविवार की रात बंदकर घर चला गया। आधी रात को चोर पीछे की दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुस गए। चोर आए तो चोरी करने थे पर वहां ब्रांडेड कपड़े देख उनसे रहा नहीं गया। वहां पहले अपने नाप के कपड़े ट्रायल कर अलग कर लिये। उसके बाद वहां सारे कपड़े इकट्ठा कर लॉकर से हजारों रुपये कैश भी समेट लिये और चलते बने। यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया। सुबह शोरूम खुलने पर जब सीसीटीवी खंगाला गया तो चोरी की पूरी घटना सामने आ गयी। सूचना के बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस छानबीन में जुट गयी।
By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो