scriptचंदौली में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 दोस्तों को ट्रक ने रौंदा | Three Friends Trampled By Truck in Chandauli | Patrika News

चंदौली में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 दोस्तों को ट्रक ने रौंदा

locationचंदौलीPublished: Jun 20, 2019 04:00:47 pm

तीनों वाराणसी के रहने वाले थे और एक शादी में शामिल होने बिहार के भभुआं जा रहे थे।

Chandauli Thana

चंदौली थाना

चंदौली . सदर कोतवाली क्षेत्र के भगवान तालाब के पास बुधवार की रात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आस-पास के ग्रामीण मौक पर जुट गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं घटना के बाद कुछ देर के लिए हाइवे पर जाम लग गया। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में शुरू कर यातायात चालू कराया। घटना के बाद ट्रक चालक मय वाहन फरार हो गया।
अलीनगर थाना क्षेत्र के मवई गांव निवासी प्रवीण कुमार की शादी में शामिल होने के लिए वाराणसी के सारनाथ निवासी मनोज कुमार (28), संतोष पटेल (27) व अलीनगर थाना क्षेत्र के खजूर गांव निवासी रिंकू पटेल (25) आए थे। तीनों बाइक पर सवार होकर बिहार के भभुआ जा रहे थे। अभी तीनों सदर कोतवाली क्षेत्र के भगवान तालाब के पास हाइवे पर पहुंचे क‌ि उनकी बाइक डिवाइडर से टकरायी और तीनों ट्रक की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। तीनों युवक बिना हेलमेट के थे।
दूसरी बाइक पर सवार होकर पीछे से आ रहे उक्त युवक के साथी विकास कुमार ने घटना की सूचना अन्य साथियों को दी। मौक पर सभी साथी पहुंच गए। साथ घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ लगने से कुछ देर के लिये जाम की स्थिति बन गयी। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी।
By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो