scriptबाइक सवार को स्कार्पियो ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत | three person died in road accident in chandauli | Patrika News

बाइक सवार को स्कार्पियो ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

locationचंदौलीPublished: Jun 10, 2019 05:00:36 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

up news

बाइक सवार को स्कार्पियो ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

चंदौली. जिले के बलुआ के हसनपुर गांव के समीप सोमवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार को धक्का मार दिया। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। सीओ प्रदीप सिंह चंदेल ने एक घंटे बाद लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। घटना को अंजाम देने के बाद सकार्पियो चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सकलडीहा कस्बे के रहने वाले शिवकुमार सोमवार की सुबह अपनी पत्नी और भतीजे के एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। शिवकुमार अपने वाहन से बलुआ थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी । जिससे बाइक सवार तीनों लोग छिटक कर दूर जा गिरे। स्कॉर्पियो ने महिला को कुचल दिया । हासदे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं गंभीर अवस्था में शिवकुमार और उसके भतीजे को 108 एंबुलेंस से चहनियां स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया । हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया । जिला अस्पताल में पहुंचने से पहले ही शिवकुमार की मौत हो गई । जबकि इलाज के दौरान चार साल के मासूम सुरेश ने भी दम तोड़ दिया।
सड़क दुघर्टना से आक्रोशित ग्रामीणों ने चहनियां-रामगढ़ मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीण मृतक आश्रित परिवार को मुआवजा और अज्ञात स्कार्पियो चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। लगभग एक घंटे बाद सीओ सकलडीहा प्रदीप सिंह चंदेल ने समझा-बुझाकर कर मांगों को पूरा करने का आश्वासन देकर चक्काजाम समाप्त कराया। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना रहा। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो