scriptतीन एसआई समेत छह कांस्टेबल डायरिया की चपेट में, थाने में मचा हंड़कंप | Three sub inspector six contabile trouble to Diarrhea diseases | Patrika News

तीन एसआई समेत छह कांस्टेबल डायरिया की चपेट में, थाने में मचा हंड़कंप

locationचंदौलीPublished: Jul 21, 2018 10:44:22 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मीयों से की मुलाकात
 

प्रदूषित पानी से डियरिया होने की आशंका

प्रदूषित पानी से डियरिया होने की आशंका

चंदौली. शहाबगंज थाने पर तैनात तीन एस आई समेत छह कांस्टेबल के डायरिया की चपेट में आने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। सभी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया जा रहा। डायरिया की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंच कर पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य के बारें में जानकारी ली।
मिली जानकारी के मुताबिक शाहबगंज थाने पर तैनात सिपाही कुछ सिपाही भोजन के बाद जहां सोने चले गए वहीं कुछ सिपाही खाना खाने खाने की तैयारी कर रहे थे। कि तभी एसआई शशिकांत सिंह को उल्टी दस्त शुरू हो गया। जिसके बाद साथी पुलिस कर्मीयों ने उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचायां। शशिकांत का इलाज शुरू ही हुआ था कि थाने पर मौजूद एसआई बृजेश्वर यादव, एसआई राम इकबाल, कांस्टेबल सुदर्शन यादव, राम अवध यादव, इन्द्र मणि ,सत्येंद्र विश्वकर्मा, ओमप्रकाश यादव, रमेश यादव को भी उल्टी दस्त शुरू हो गया।
इतने बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मियों के बीमार पड़ने से थाने पर हड़कम मच गया।आनन-फानन में सभी पुलिसकर्मियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ ज्ञान प्रकाश ने इलाज शुरू किया। वहीं डाक्टर ने गर्मी को देखते हुए खान-पान पर विशेष ध्यान देने के साथ ही पानी उबाल कर पीने का निर्देश दिया। पुलिसकर्मियों का इलाज शनिवार की शाम तक चला।

वहीं पुलिसकर्मियों के डायरिया की चपेट में आने की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी कुवर प्रभात सिंह व पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने भी अस्पताल पहुंच कर उनके स्वास्थ्य के बारें में जानकारी ली। साथ ही मौके पर मौजूद चिकित्सक को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने को कहा। वही दूसरीओर पानी प्रदूषित होने की सूचना के बाद प्रभारी चिकित्सक द्वारा पानी की जांच की जा रही है।
By- संतोष जायसवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो