scriptपिछले 20 साल में 200 से अधिक चोरी, इन शातिर अपराधियों के कारनामे जानकर हो जायेंगे दंग | Three vicious criminal arrested in Up chandauli | Patrika News

पिछले 20 साल में 200 से अधिक चोरी, इन शातिर अपराधियों के कारनामे जानकर हो जायेंगे दंग

locationचंदौलीPublished: Jun 04, 2019 10:10:13 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अपनी वेश भूषा समाज में इस प्रकार रखते थे कि किसी को उनके ऊपर शक नहीं होता था।

Vicious criminal arrested

शातिर अपराधी गिरफ्तार

चंदौली. 20 साल में 200 से अधिक चोरी करने वाले तीन शातिर अपराधियों को मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है । पकड़े गये तीनों अपराधी 20 साल से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे है और अब तक महज 2 बार गिरफ़्तार हुए है । ये चोर अपनी वेश भूषा समाज मे इस प्रकार रखते थे कि किसी को उनके ऊपर शक नहीं होता था।

ये तीनो चोर घरों के साथ साथ ट्रेनों में यात्रा कर रहे यात्रियों को भी अपना निशाना बनाते थे । चलती ट्रेन में ये तीनो शातिर यात्रियो का सामान उतारने की बजाए बैग या ब्रीफकेश खोलकर सामना निकाल लेते थे ताकि यात्रियों को शक न हो । ये शातिर चोर इतने चालक है कि योजना बद्ध तरीके से महीने में दो या तीन ही चोरी की घटना को अंजाम देते थे और इलाक़ा बदल देते थे ।

इनके पास से लगभग 5 लाख के चोरी के गहने और ₹ 26 हजार नकद बरामद हुआ है। तीनों की उम्र लगभग 45 साल के आसपास है और पकड़े गए चोरों में से दो चोर चन्दौली जनपद व एक चोर मिर्ज़ापुर जनपद के निवासी है । मुग़लसराय पुलिस ने सटीक सूचना पर इन चोरों को DRM कार्यालय के समीप से गिरफ्तार किया है, अब पुलिस इनके आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है ।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो