scriptचेन्नई के टूरिस्ट को ले जा रही बस नेशनल हाइवे पर ट्रक से भिड़ी | Tourist Bus Hits Truck NH2 in Chandauli Many Injured | Patrika News

चेन्नई के टूरिस्ट को ले जा रही बस नेशनल हाइवे पर ट्रक से भिड़ी

locationचंदौलीPublished: Dec 02, 2019 01:42:11 pm

दो दर्जन से अधिक टूरिस्ट घायल, दो की हालत गंभीर।

Road Accident

रोड एक्सिडेंट

चंदौली . यूपी के चंदौली में नेशनल हाइवे पर टूरिस्ट को ले जा रही बस की एक खड़ी ट्रक से टक्कर हो गयी। इस हादसे में दो दर्जन से अधिक टूरिस्ट घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस आगे से क्षतिग्रस्त हो गयी। मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने सभी घायल टूरिस्ट को इलाज के लिये जिला अस्पताल पहुंचवाया।
चेन्नई के 50 टूरिस्ट को लेकर एक बस गया से वाराणसी जा रही थी। बस नेशनल हाइवे नंबर दो पर चंदौली के लौंदा गांव के नजदीक पहुंची तो एक बस को ओवटेक करने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गयी और खड़े ट्रक में उसकी जोरदार टक्कर हुई।
बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार दो दर्जन टूरिस्ट घायल हो गए। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों की मदद से सभी घायल यात्रिायें की 108 एंबुलेंस और पुलिस जीप के जरिये जिला अस्पताल पहुंचवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में दो को रेफर कर दिया गया, जिन्हें उनके परिजन वाराणसी से प्लेन के जरिये चेन्नई ले गए।
By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो