scriptनए साल पर UP में बड़ा हादसा, चंदौली में ट्रक मकान में घुसा, एक ही परिवार के 7 की मौत | Truck Hit Home 6 Killed from a Family in Chandauli | Patrika News

नए साल पर UP में बड़ा हादसा, चंदौली में ट्रक मकान में घुसा, एक ही परिवार के 7 की मौत

locationचंदौलीPublished: Jan 02, 2019 03:44:02 pm

चंदौली में बिहार बॉर्डर के पास मालदह गांव में हुई घटना, सैकड़ों ग्रामीण जुटे, आलाधिकारी मौके पर रवाना, कई थानों समेत भारी फोर्स भेजी गयी।

Road Accident

सड़क हादसा

चंदौली . उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में साल 2019 का पहला दिन बुरी खबर लेकर आया। नए साल की शुरुआत भीषण सड़क हादसे से हुई जिसमें एक ही परिवार के छह लोगों की जान चली गयी। एक अनित्रित ट्रक सड़क किनारे बने मकान में जा घुसा, जिसके बाद छह लोग मर गए। घटना के बाद गांव में चीख-पुकार मच गयी। बताया जा रहा है कि ट्रक में प्रतिबंधित पशु लदा हुआ था।
घटना चंदौली जिले के बिहार बॉर्डर से सटे इलिया थानाक्षेत्र के मालदह गांव का है। बताया गया है कि बिहार की ओर जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और मालदह पुलिया के पास सड़क से उतरकर किनारे बने मकान में जा घुसा। हादसे में घर में सो रहे परिवार के आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।
घटना के बाद सैकड़ों की तादद में ग्रामीण मौके पर जुट गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। तत्काल आलाधिकारी मौके की ओर रवाना हो गए कई थानों समेत भारी फोर्स तैनात कर दी गयी। बताया जा रहा है कि ट्रक में प्रतिबंधित पशु लदे हुए थे। बिहार से सटा यह इलाका हाइवे से सुदूर है, इसलिये अक्सर जांच और पुलिस से बचने के लिये अवैध स सामान लिये ट्रक इस रास्त से होकर बिहार जाते हैं।
By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो