scriptसोन नदी पुल पर कार ने दो बाइक को मारी टक्कर, चार घायल, एक बाइक पुल से नीचे गिरा | Two bike and car collision in Chandauli News in hindi | Patrika News

सोन नदी पुल पर कार ने दो बाइक को मारी टक्कर, चार घायल, एक बाइक पुल से नीचे गिरा

locationचंदौलीPublished: Jul 08, 2019 04:42:59 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

सोन नदी पर आए दिन होती रहती है दुर्घटना

Road accident

Road accident

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के सोन नदी कर के पुल पर एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइक में को टक्कर मार दी जिसमें एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर पुल से सीधे नीचे गिर गया। जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । तीनों घायलों को तत्काल चोपन सीएचसी में ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । बताया जाता है कि पुल से नीचे गिरे युवक की हालत अत्यंत गंभीर है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

सोनभद्र में बड़ा हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदते हुए बोलेरो को मारी टक्कर, एक की मौत




बता दें कि चोपन के सोन नदी पर बने पुल से तेज रफ्तार से जा रही अनियंत्रित कार ने एक बाईक सवार व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी । जिससे बाईक सवार व्यक्ति पुल से नीचे गिर गया और दूसरी बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए। स्थानीय व्यक्तियों द्वारा जैसे ही इस दुर्घटना की सूचना मिली तत्काल मौके पर पहुंचीं पुलिस ने घायल व्यक्ति को फौरन चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया । घायलों में शशांक मिश्रा 27 वर्ष, प्रशांत कुमार 32 वर्ष को और शत्रुघ्न उम्र 35 वर्ष को गंभीर हालत में चोपन पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लोढ़ी भिजवाया गया ।
देखें वीडियो-

Road accident
चोपन थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सोन नदी पर दो पुल हैं जिसमें एक पुल जर्जर स्थिति में है जिसको चेतक कंपनी द्वारा बार-बार रिपेयर करके चालू कराया जाता है। स्थानीय लोगों का मानना है कि यहां पर आए दिन इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं।
जौनपुर-राइबरेली हाइवे पर बड़ा हादसा, शादी से लौट रहे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

31 मार्च 2019 को दो ट्रकों में हुई थी आमने -सामने टक्कर
वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर सोन नदी के पुल पर रविवार को दो ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई थी। तभी तीसरा ट्रक भी टकरा गया था। टक्कर के बाद एक ट्रक का चालक नदी में कूद गया था। उसे सुरक्षति नदी से बाहर निकाला गया। इससे मार्ग पर आवागमन भी ठप किया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रकों को हटवाकर आवागमन बहाल कराया था।
BY-Santosh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो