scriptबुलंदशहर बवाल पर यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का आया बयान, कहा… | Up bjp president Mahendra nath Pandey big statement on Bulandshahar | Patrika News
चंदौली

बुलंदशहर बवाल पर यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का आया बयान, कहा…

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर बीच बीच में बयानबाजी कर पार्टी को सहयोग करते रहते हैं।

चंदौलीDec 03, 2018 / 08:23 pm

Akhilesh Tripathi

Mahendra nath pandey

महेंद्र नाथ पांडेय

चंदौली. बुलंदशहर में बवाल और इंस्पेक्टर की हत्या घटना पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि घटना में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि घटना अकस्मात और दुखद है और संगठित अपराध पूरी तरह से बंद है। हमारे मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था पर पूरी तरह से पैनी नजर बनाए और इस घटना का सरकार ने संज्ञान लिया है। अगर कोई भी व्यक्ति कानून व्यवस्था से खेलने का प्रयास करेगा तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा ।
उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष बीजेपी की नकल कर रहा है और विपक्ष बीजेपी के कार्यक्रमों की पीछे पीछे चल रहा है। महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री सीएम के साथ साथ बीजेपी के जिम्मेदार नेता हैं और प्रचार करना उनका काम है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय सांसद आदर्श ग्राम जरखोर से पदयात्रा की शुरुआत करने चन्दौली पहुंचे थे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यालय स्थित मंडलीय स्काउट गाइड कार्यक्रम में हिस्सा लिया और स्काउट गाइड को सम्बोधित किया।

ओमप्रकाश राजभर पर पलटवार करते हुए यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर बीच बीच में बयानबाजी कर पार्टी को सहयोग करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है वह हमारे साथ रहेंगे और बीजेपी उनको अपना सहयोगी मानती है। उन्होंने कहा कि 08 दिसम्बर को जिले को ट्रॉमा सेंटर की सौगात मिलेगी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ट्रामा सेंटर का शिलान्यास करेंगे।
BY- SANTOSH JAISWAL

Home / Chandauli / बुलंदशहर बवाल पर यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का आया बयान, कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो