scriptपीएम मोदी की जनसभा की भीड़ के बीच फंस गई एंबुलेंस, यूपी पुलिस ने ऐसे बचाई मरीज की जान | Up Police Good Work in Chandauli During PM Modi Jansabha | Patrika News
चंदौली

पीएम मोदी की जनसभा की भीड़ के बीच फंस गई एंबुलेंस, यूपी पुलिस ने ऐसे बचाई मरीज की जान

जिस पुलिस का कार्यशैली को लेकर अक्सल लोग छीटाकशी करते रहते हैं, उसी के काम की हर जगह हो रही सराहना

चंदौलीFeb 16, 2020 / 06:04 pm

Ashish Shukla

ambulance news

जिस पुलिस का कार्यशैली को लेकर अक्सल लोग छीटाकशी करते रहते हैं, उसी के काम की हर जगह हो रही सराहना

चंदौली. रविवार को पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर थे । उन्होने क्षेत्रवासियों को 1200 करोड़ की परियोजनायें देने के साथ ही पड़ाव स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण भी किया। पीएम के दौरे के समय यूपी पुलिस का मानवीय चेहरा भी हर किसी ने देखा, जिस पुलिस का कार्यशैली को लेकर अक्सल लोग छीटाकशी करते रहते हैं।
बतादें कि पीएम मोदी महज कुछ लोगों के साथ स्मारक स्थल के भीतर प्रतिमा का अनावरण करने गए तो सड़क पर भारी तादात में लोग जमा थे जो वहां के जनसभा में पीएम को सुनने के लिए पहुंचे थे। भीड़ इस कदर थी कि रास्ता दोनों तरफ से पैक था। ठीक इसी समय किसी मरीज को जिलाअस्पताल में इलाज के लिए जा रही एंबुलेंस वहां आकर फंस गई। भीड़ अधिक होने के कारण उसका वहां से निकल पाना मुश्किल सा हो गया।
एंबुलेंस चालक ने सायरन बजाना शुरू किया। स्मारक स्थल के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों को समझ आया कि किसी मरीज पर संकट है। उन्होने बिना देर किए दौड़ लगाई। भारी संख्या में पहुंचे पुलिस के जवानों ने सभी को हटाकर रास्ता दिया । एंबुलेंस को वहां से बाहर निकाला जा सका। फिर चालक आसानी से मरीज को लेकर इलाज के लिए जा सका। स्थानीय संवाददाता ने बताया कि उसका इलाज शुरू करा दिया गया है।

Home / Chandauli / पीएम मोदी की जनसभा की भीड़ के बीच फंस गई एंबुलेंस, यूपी पुलिस ने ऐसे बचाई मरीज की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो