scriptBIG BREAKING सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में बवाल, बाइक जलाए बस पर पथराव, कई घायल | uproar during Saraswati statue immersion in chandauli | Patrika News

BIG BREAKING सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में बवाल, बाइक जलाए बस पर पथराव, कई घायल

locationचंदौलीPublished: Feb 13, 2019 11:02:41 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

हमले में कई लोगों को चोटें आई हैं

up news

BIG BREAKING सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में बवाल, बाइक जलाए बस पर पथराव, कई घायल

चंदौली. अलीनगर थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव में बुधवार की देर शाम सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के समय बवाल हो गया। दो पक्ष के बीच हुए मारपीट में एक बाइक व स्कूली बस फूंके दी गई। वहीं पीटकर कई लोगों को घायल कर दिया गया।
बताया जा रहा कि अलीनगर थाना इलाके के इसी गांव के दलित बस्ती के लोग बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में सरस्वती प्रतिमा की स्थापना किये थे। तीन दिन के पूजा पाठ के बाद बुधवार को प्रतिमा विसर्जित करने के लिए गांव के ही नहर में लेकर पहुंचे। पीड़ितों का आरोप है कि वो धूमधाम से प्रतिमा विसर्जन करने ही वाले थे कि नशे में धुत गांव के दो यादव कुनबे के युवक इनके पास आये और मारपीट करने पर उतारू हो गये। गाली गलौज होता देख दलित समुदाय की ओर के कुछ युवकों ने उन्हे धक्का देकर वहां से भगा दिया।
वहां से जाने के बाद वो दोनों युवक भारी संख्या में अपने करीबीयों को लेकर आये और दलित समुदाय के लोगों पर हमला बोल दिया। आरोप है कि कई लोगों को जमकर पीटा गया। सरस्वती प्रतिमा पर भी पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं हमलवारों ने पीड़ितों की एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले करने के साथ ही एक स्कूली बस को भी पथराव कर तोड़ दिया। हमले में घायल कई लोगों को ईलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो