script

इस गांव को बम से उड़ाने को मिला धमकी भरा पत्र, मचा हड़कंप

locationचंदौलीPublished: Mar 23, 2019 01:10:41 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ग्रामीणों ने इस सम्बंध में पुलिस चौकी इंचार्ज प्रार्थना पत्र दिया

Threaten Latter

Threaten Latter

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र के राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के तकिया गांव में होली के दिन गुरुवार को एक दुकान के पास बम से पूरे गांव को उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद वहां गांव के आस-पास के लोग भी इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने इस सम्बंध में पुलिस चौकी इंचार्ज प्रार्थना पत्र दिया। कहा कि किसी ने गांव को बम से उड़ाने की धमकी दी है। साथ ही पत्र में गांव को पाकिस्तान बनाने की भी धमकी दी है।

दरअसल, तकिया गांव में एक सप्ताह पहले कुछ अराजक तत्वों ने होलिका में आग लगा दी थी। उसके बाद से ही तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। बुधवार की शाम को संगीनों के साए में वहां होलिका दहन कराया गया। उसके अगले ही दिन गांव में दशरथ की दुकान पर रखे गए कुछ ईंट के ढेर पर एक पत्थर के टुकड़े से दबाकर पत्र रखा गया था। जिस पर देश विरोधी नारे के साथ ही गांव को तीन बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। लिखा गया है कि पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं कर सकता महज तीन बम में पूरा गांव उड़ जाएगा। पत्र में तयब अली पुत्र हुसनैन पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे हैं। यह पत्र गांव के सुदामा को सम्बोधित करके लिखा है। वहीं गांव को पाकिस्तान बनाने की भी धमकी मिली है और मां- बहनों के साथ दुष्कर्म की भी धमकी दी है।

इस संबंध में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नवीन तिवारी ने बताया कि पत्र मिलने की जानकारी हुई है। इसकी जांच की जा रही है बहर हाल यह किसी अराजक तत्व की करतूत प्रतित हो रही है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो