अजगर निकलने से मचा हड़कंप, दहशत में ग्रामीण, देखें वीडियो

Sarweshwari Mishra | Updated: 12 Oct 2019, 09:42:29 AM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

अजगर पकड़े जाने के बाद गांव वालों ने राहत की सांस ली

चंदौली. बलुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ मठ के गेट पर शुक्रवार की शाम 25 किलो वजन वाला अजगर दिखने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। अजगर जब तक पकड़ा नहीं गया तब तक लोग दहशत में रहे। वहीं ग्रामीणों ने मिलकर घंटों मशक्कत करने के बाद अजगर को पकड़ लिया। अजगर पकड़े जाने के बाद गांव वालों ने राहत की सांस ली और इसकी सूचना पुलिस औऱ वन विभाग को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और वन विभाग के क्षेत्रीय अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने अजगर को अपने कब्जे में ले लिया। वन विभाग अधिकारी खालीक अहमद ने कहा कि अजगर के लिए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


बता दें कि शुक्रवार की शाम को बलुआ थाना अंतर्गत रामगढ़ मठ पर लोगों ने अजगर को देखा। अजगर वहीं मठ के गेट पर चल रहा था। तभी गांव के कुछ युवक अखिलेश, राजकुमार, राधू, ओमप्रकाश राम ने अपनी जान की परवाह किए बिना अजगर को पकड़ने लगे। अजगर कई बार इनकी पकड़ से बाहर हो रहा था लेकिन इन्होंने घंटों प्रयास के बाद अजगर को अपने काबू में कर लिया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned