चंदौली में बदमाशों और पुलिस की मुठभेड, बड़ा अपराधी 'मुकद्दस' पकड़ा गया, दो फरार

  • स्वाट, चकिया और शहाबगंज पुलिस की संयुक्त टीम संग चंदौली में हुई बदमाशों संग मुठभेड़
  • पुलिस के जवाबी हमले में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, अस्प्ताल में भर्ती
  • मुठभेड़ में अंतर्रप्रांतीय बदमाश मुकद्दस गिरफ्तार, उसके दो साथी हुए फरार

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ की खबर है। मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे अंतर्रप्रान्तीय शातिर बदमाश लग गया, जबकि उसके दो साथी मौका पाकर फरार होने में कामयाब रहे। तीनों बदमाश चोरी की बोलेरो में गोवंश ले जा रहे थे, तभी इनसे पुलिस की भिड़ंत हो गई। पकड़े गए घायल बदमाश का जिला अस्प्ताल में इलाज कराया जा रहा है।

 

चंदौली जिले के गरला पहाड़ी पर बोलेरो सवार बदमाशाें से पुलिस की स्वाट, चकिया व शहाबगंज पुलिस की संयुक्त टीम संग मुठभेड़ हो गई। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने अपने आपको घिरा देखकर गोली चला दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि उसके दो साथी अपराधी इस दौरान फरार हाे गए।

 

पकड़े गए बदमाश की पहचान पुलिस ने अंतरप्रांतीय शातिर अपराधी मुकद्दस के रूप में की है। मुकद्दस यूपी व बिहार में डकैती, लूट, गोवंश तस्करी व हत्या सहित दो दर्जन मामलों में वांछित है। जिस बोलेरो गाड़ी से अपराधी तस्करी कर गोवंश ले जा रहे थे वह तीन सप्ताह पूर्व ही चंदौली के शहाबगंज थाना क्षेत्र के अमाव गांव से चुराई गई थी। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेते हुए घायल बदमाश को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

By Santosh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned