चंदौली में पकड़ा गया बड़ा ईनामी अपराधी अमित कुमार यूपी के साथ बिहार में भी है वांछित

चंदौली पुलिस ने पांच हजार के ईनामी अभियुक्त को किया गिरफ्तार, दर्जनों संगीन मामलों में है वांछित।

चंदौली. जिले की पुलिस ने बुधवार को पांच हजार के इनमिया अपराधी और दर्जनों संगीन मामलो में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी उस समय की गई जब वह वाराणसी के लंका थानाक्षेत्र के भगवानपुर में किराए के मकान में परिवार के साथ छिपा हुुुआ था।

 

बता दें कि चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेेेेत्र अन्तर्गत ताजपुर गांव में बीते 27 मई को संजय चौहान नामक ब्यक्ति की उसके घर के बाहर सोते समय गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के तीन अभियुक्त पहले ही जेल जा चुके हैं जबकि चौथा आरोपी अमित कुमार श्रीवास्तव इस घटना के बाद से ही लगातार फरार चल रहा था। इस बीच पुलिस ने उस पर दबाब बनाने के इरादे कुर्की के साथ ही उस पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। पुलिस लगातार उसकी तलाश भी कर रही थी।

 

इसी बीच उसके वाराणसी जिलेे के लंका थानान्तर्गत भगवानपुर इलाके में किराए पर माकान लेकर सपरिवार छुपकर रहने की सूचना पर पुलिस को मिली। पुलिस ने घेरे बंदी कर उसे गिराफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त बेहद शातिर है और उस पर चंदौली और वाराणसी के साथ ही बिहार प्रान्त के कई जनपदों में संगीन धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं। चंदौली के साथ ही इन क्षेत्रों की पुलिस भी लगातार उसकी तलाश कर रही थी।

 

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत
चन्दौली के कंदवा थानाक्षेत्र के तेलहरा गांव में बुधवार की शाम लगभग छह बजे हाईटेंशन की चपेट में आने देशिया देवी की मौत हो गयी। जैसे ही घटना की जानकारी होने के बाद जैसे ही परिजनों व ग्रामीणों को हुई तो शोक की लहर दौड़ गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गयी।

by MAHENDRA PRAJAPATI

 

 

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned