काशीराम आवास में भीषण जलसंकट

 काशीराम आवास में भीषण जलसंकट
hand pump

पानी के लिए भटक रहे हैं लोग, लोगों ने दी आंदोलन की चेतावनी

चंदौली. काशीराम आवास में इन दिनों पेयजल की समस्या उत्पन्न हो गई है। आवास परिसर में एक दर्जन हैंड पंप खराब पड़े हैं पानी के लिए लोगों को भटकना पड़ रहा है कई बार शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है।  नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी से लोगों ने मिलकर समस्या को अवगत कराया व जल्द से जल्द पेयजल की समस्या सही नहीं हुई तो आंदोलन करने की चेतावनी दी।

बता दें कि काशीराम आवास में 17 हैंडपंप लगे हुए हैं जिसमें से 13 हैंडपंप खराब पड़े हैं चार हैंडपंपों से गंदा पानी निकल रहा है जल निगम की टंकी को बीते कई वर्षों से साफ नहीं किया गया है जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

घरों में गंदा पानी जा रहा है, प्रचंड गर्मी में पानी के लिए लोगों को भटकना पड़ रहा है। लोगों ने कहा कि अगर जल्दी से जल्दी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो नगरपालिका परिषद के बाहर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned