scriptसर्पदंश से महिला की मौत, झाड़-फूंक के चक्कर में गई महिला की जान | woman died by snake bite in chandauli | Patrika News

सर्पदंश से महिला की मौत, झाड़-फूंक के चक्कर में गई महिला की जान

locationचंदौलीPublished: Jul 24, 2021 07:10:26 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

ग्रामीणों ने मृतका के परिजनों को शासनादेश के तहत मदद दिलाए जाने की मांग जिला प्रशासन से की

snake_bite.jpg

अब नेशनल स्नेकबाइट मैनेजमेंट प्रोटोकॉल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
चंदौली. बबुरी थाना क्षेत्र के बौरी गांव में शनिवार को 52 वर्षीया पुष्पा देवी की सर्पदंश से मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने कोबरा सांप को भी मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।
जानकारी के अनुसार, बौरी गांव निवासी सुरेंद्र सिंह की पत्नी पुष्पा देवी घर के दरवाजे पर रखे ईंट के पास रखे उपले के ढेर से उपला निकाल रही थीं। इसी बीच सांप ने उन्हें डस लिया। इसकी जानकारी उन्होंने परिजनों को दी। तत्पश्चात वे बेहोश हो गई। परिजन उन्हें झाड़फूंक इलाज के लिए सकलडीहा ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इधर ग्रामीणों ने सांप को खोज कर उसे मार डाला। पुष्पा देवी के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्राम प्रधान सतीश सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने मृतका के परिजनों को शासनादेश के तहत मदद दिलाए जाने की मांग जिला प्रशासन से की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो