scriptछठ पूजा के दौरान महिला ने तालाब में लगाई छलांग, पुलिस ने बचानी चाही जान, लेकिन हुआ ये अंजाम | Woman jumped into the pond and committed suicide in chandauli | Patrika News

छठ पूजा के दौरान महिला ने तालाब में लगाई छलांग, पुलिस ने बचानी चाही जान, लेकिन हुआ ये अंजाम

locationचंदौलीPublished: Mar 24, 2018 09:06:59 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

गोताखोरों के देर करने पर पुलिस ने तालाब में कूदकर बचानी चाही महिला की जान

Woman Suicide

Woman Suicide

चंदौली. चैत्र की छठ पूजा के दौरान अलीनगर थाना क्षेत्र के मानसरोवर तालाब पर अचानक एक युवती तालाब में छलांग लगा दी और डूबने लगी। तभी तालाब पर पूजा कर रहे महिलाओं ने शोर मचाया और शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तालाब में डूब रही किशोरी को बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक किशोरी गहराई में चली गई।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया। लेकिन गोताखोरों को आने में हो रही देरी को देखते हुए अलीनगर थाने में तैनात सिपाही शिवकेश सिंह और स्थानीय युवक नीरज युवती को बचाने के लिए तालाब में कूद पड़े । काफी मशक्क्त के बाद दोनों ने युवती को बाहर निकाला और पुलिस के वाहन से महिला चिकित्सालय भेजा गया।
जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मृत युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही मानसरोवर तालाब पर इकट्ठे लोगों ने सिपाही शिवकेश सिंह और स्थानीय युवक नीरज सिंह की काफी प्रशंसा की। उन्होंने अपनी जान पर खेलकर युवती को बचाने का साहसिक प्रयास किया। लेकिन अनहोनी रही युवती को बचाया नहीं जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो