scriptट्रेन में यात्रा कर रही महिला ने ट्वीट कर कहा मेरे साथ छेड़खानी की कोशिश की जा रही | Woman traveling in train accused of flirting on twitter | Patrika News

ट्रेन में यात्रा कर रही महिला ने ट्वीट कर कहा मेरे साथ छेड़खानी की कोशिश की जा रही

locationचंदौलीPublished: Jun 02, 2019 10:33:37 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सीसीटीवी कैमरे से यात्री की होगी सुरक्षा

up news

ट्रेन में यात्रा कर रही महिला ने ट्वीट कर कहा मेरे साथ छेड़खानी की कोशिश की जा रही

चन्दौली. उधना से गया जा रही 09029 डाउन गया हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में अपनी बेटी के साथ यात्रा कर रही महिला ने ट्वीटर के जरिए छेड़खानी, ट्रेन में गंदगी और सुरक्षा कर्मियों के न होने की शिकायत की। इस शिकायत के बाद सुरक्षा बलो के होश उड़ गए। ट्रेन के दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशान पर पहुंचने पर आरपीएफ ने ट्रेन में पहुंच कर यात्री की बात सुनी। महिला ने गया में पहुंच कर शिकायत करने की बात कहीं।
आरपीएफ के कंट्रोल पर सूचना मिली कि गया हमसफर स्पेशल ट्रेन में यात्रा कर रही महिला के साथ छेड़खानी की गई है। इस सूचना के मिलते ही सुरक्षा बल के अधिकारी सतर्क हो गए। अपने निर्धारित समय दिन में दस बजकर 10 मिनट के बजाए रविवार को ट्रेन दोपहर 12 बजकर 51 मिनट पर स्थानीय मिली स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंची। ट्रेन के रुकते ही आरपीएफ की टीम कोच संख्या बी-10 के सीट संख्या 39 पर पहुंची और पूछताछ की। महिला ने आरोप लगाया कि वह अपनी सात वर्षीय बेटी के साथा यात्रा कर रही है। ट्रेन में जब से वह चढ़ी है न तो टीटीई आया और न ही सुरक्षा बल के जवान। ऐसे में कोच में अवांछनीय तत्व भी घुस आए हैं और उसके साथ छेड़खानी का प्रयास कर रहे हैं।
उसका आरोप था कि जब उसने इसकी शिकायत कोच अटेंडेंस से की तो कहा गया कि कोच में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। डरने की कोई बात नहीं है। कई बार इसकी शिकायत ट्वीटर के जरिए की गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। ट्रेन में साफ सफाई की भी व्यवस्था जर्जर है। पूरी कोच में गंदगी का अंबार लगा है। पूरी शिकायत सुनने के बाद आरपीएफ के एएसआई रामदास ने लिखित शिकायत करने की बात कही। इस पर उसने गया स्टेशन पर रिपोर्ट दर्ज कराने की बात की। इस संबंध में आरपीएफ डीडीयू पोस्ट के प्रभारी निरीक्षक बीएन मिश्र ने बताया कि महिला की शिकायत पर सुनवाई हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो