scriptसोनभद्र में अवैध संबंध के शक में महिला की गला रेतकर हत्या, इस हालत में मिला शव | Women death in illicit relatiionship in Sonbhadra | Patrika News

सोनभद्र में अवैध संबंध के शक में महिला की गला रेतकर हत्या, इस हालत में मिला शव

locationचंदौलीPublished: Sep 03, 2018 10:03:23 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

महिला अपने तीन बच्चों के साथ बीजपुर के राय कॉलोनी में रहती थी ।

Murder in sonbhadra

सोनभद्र में हत्या

सोनभद्र/चंदौली. सोनभद्र के बीजपुर थाना क्षेत्र के राय कॉलोनी में सोमवार को एक महिला की घर के पास झाड़ियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं महिला के परिजनों का आरोप है कि उसकी किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। राय कॉलोनी में सिलाई कढ़ाई करके परिवार का भरण पोषण करने वाली प्रमिला पत्नी शंखलाल पनिका 40 वर्ष की लाश झाड़ियों में लाश मिली। परिजनों ने जब देखा तो तत्काल इसकी सूचना भोर में लगभग 3 बजे बीजपुर पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धि भेज दिया। प्रमिला अपने तीन बच्चों के साथ राय कॉलोनी मे रहती थी और उसका पति काफी दिनों से घर से बाहर काम करने के लिए गया हुआ है। सीओ सिटी ने बताया कि महिला राय कॉलोनी की निवासी थी, देर रात उसका किसी ने चाकू से गला काट कर हत्या कर दिया। मृतका के लड़के की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया है । जांच में पाया गया की महिला का पति उसके चरित्र पर शक करता था।
BY- SANTOSH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो