scriptचंदौली में शराब की दुकान पर महिलाओं ने जमकर किया बवाल | Women Protest against Liquor Shop in Chandauli | Patrika News

चंदौली में शराब की दुकान पर महिलाओं ने जमकर किया बवाल

locationचंदौलीPublished: Mar 31, 2018 09:57:55 pm

शराब की दुकान पर फूटा महिलाओं का गुस्सा, की तोड़फोड़।

Protest

प्रदर्शन

चंदौली. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रिहायशी इलाके चतुर्भुजपुर सहजौर मार्ग पर संचालित शराब की दुकान को लेकर महिलाओं का गुस्सा शनिवार को फूट पड़ा। आक्रोशित महिलाओं ने दुकान पर पहुंचकर जमकर बवाल किया। दुकान में तोड़फोड़ की और हंगामा किया। महिलाओं के आक्रोश को देख दुकानदार शटर गिराकर भाग निकला। महिलाओं ने दुकान को रिहायशी इलाके से हटाने की मांग की।
इसे भी पढ़ें

राजा भइया से अखिलेश यादव ने बनाई दूरी तो डिप्टी CM केशव मौर्य ने कहा वो मेरे मित्र हैं

 

महिलाएं लम्बे समय से दुकान को अन्यत्र ले जाने की मांग कर रही थीं, लेकिन उनकी बातों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। लगातार छेड़खानी की घटनाओं से आजिज महिलाओं का धैर्य जवाब दे गया और मोहल्ले की महिलाओं ने एकत्रित होकर दुकान पर धावा बोल दिया। आक्रोश को देखकर दुकानदार दुकान बंद कर फरार हो गया, लेकिन महिलाओं ने दुकान की चहारदीवारी एवं चूल्हे तोड़ दिए।
इसे भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इंस्पेक्टर पदों पर दरोगाओं के प्रमोशन मामले में सरकार से मांगी जानकारी

महिलाओं ने कहा कि शराब की दुकान के कारण यहां शराबियों का जमावड़ा होता है। शराब पीने के बाद शराबी आए दिन महिलाओं एवं युवतियों पर अश्लील फब्तियां कसते हैं। जिससे उनका घर से निकलना दुभर हो गया है। यही मुख्य मार्ग होने के कारण लड़कियों को स्कूल भेजने में भी डर लगता है। जिससे वहां रह रहे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इससे बच्चों पर भी गलत प्रभाव पड़ रहा है। महिलाओं ने शराब की दुकान को जल्द हटाने की मांग करते हुए अन्यथा की स्थिति में उग्र एवं वृहद आंदोलन की चेतावनी दी। ग्रामीणों की मांग है कि अगर जल्द से जल्द शराब की दूकान रिहायशी एरिया से दूर नहीं किया गया तो हम आगे उग्र आंदोलन करने को विवश होंगे।
by Santosh Kumar
इसे भी पढ़ें

मिस कॉल से हुआ प्यार , फिर हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस ने लव स्टोरी को मुकाम तक पहुंचाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो