scriptआर्थिक तंगी से परेशान थी तीन बच्चों की मां, किया… | Women suicide in Chandauli | Patrika News

आर्थिक तंगी से परेशान थी तीन बच्चों की मां, किया…

locationचंदौलीPublished: Feb 03, 2018 10:30:51 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

ट्रेन के आगे छलांग लगाकर दी जान

Women Suicide

महिला ने की आत्महत्या

चंदौली. आर्थिक तंगी से परेशान महिला ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जनपद के सकलडीहा कोतवाली के तेनुवट गांव निवासी जितेन्द्र की पत्नी निशा ने एक मजदूर का परिवार पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से परेशान था। जिसे लेकर घर में अक्सर विवाद होता रहता था। शुक्रवार की देर रात 32 वर्षीया निशा ने रेलवे लाइन पर ट्रेन के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। जीआरपी ने विवाहिता का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
बताया जाता है कि तेनुवट गांव के जितेन्द्र की शादी सन 2009 में बलुआ थाने के उतड़ी गांव निवासी स्वर्गीय नवरंग राम की पुत्री निशा से हुई थी। जितेन्द्र एवं निशा के दो पुत्र प्रभाकर छह वर्ष, कमलाकर तीन वर्ष और एक पुत्री डेढ़ साल की आकांक्षा हैं। पिछले कई माह से आर्थिक तंगी के कारण परिवार में कलह हो रही थी। जिससे आजिज आकर शुक्रवार की रात निशा अपने कमरे से निकली। काफी देर बाद तक घर नहीं लौटने पर परेशान परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। सुबह रेलवे लाइन के किनारे शव मिलने पर सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी शिनाख्त निशा के रूप में की। परिजनों के अनुसार अक्सर विवाहिता परिवार की माली हालत देखकर जान देने की बात कहती थी।
परिजनों में मचा कोहराम
निशा की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था, वहीं इससे अनजान मासूम सभी का चेहरा देख रहे थे। पति जितेन्द्र मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था।
By : संतोष कुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो