यूपी के चंदौली में मजदूरों व बच्चों से भरी गाड़ी हुई हादसे का शिकार, मची अफरा-तफरी

Jyoti Mini

Updated: 16 Dec 2017, 01:33:33 PM (IST)

Chandauli, Uttar Pradesh, India

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में मजदूरों से भरी गाड़ी पलट गई। जिससे अफरा-तफरी मच गई। सदर कोतवाली क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में सड़क किनारे खड्ढे में सवारियों से भरी टाटा 407 के पलटने से कोहराम मच गया। सवारियों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके ओर 108 एम्बुलेंस और कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंच गई। आनन-फानन में घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया।

दरसल, देवदत्तपुर चकिया गांव से धान की कटाई कर नादी गांव लौट रहे दर्जन भर मजदूर टाटा 407 गाड़ी के पलटने की वजह से घायल हो गए। जिनमें चार छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर इमरजेंसी में सभी घायलों का इलाज चल रहा है। इमरजेंसी डॉक्टर अजय वर्मा के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर है। घायलों में दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned