scriptमारपीट में घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत | young man death in chandali who injured in beaten attack | Patrika News

मारपीट में घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत

locationचंदौलीPublished: Mar 24, 2019 10:53:33 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है

crime

मारपीट में घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत

सोनभद्र. राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के उरमौरा गांव में शनिवार की शाम को दो पक्षों के बीच मारपीट में घायल युवक की ईलाज की दौरान रविवार को मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।
सोनभद्र में राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के उरमौरा गांव में शनिवार को युवको के दो पक्षो में मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के युवक को गम्भीर चोट आई। परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर परिजन जैसे उसे लेकर जैसे ही जिला अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।
इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़कों के दो गुटों में आपस में हुए मारपीट में आशुतोष नाम के का लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसको जिला अस्पताल में इलाज कराया गया और इसके बाद परिजन वापस लेकर घर चले गए उसकी हालत अचानक बिगड़ी अस्पताल आने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया इस मामले में मामला पंजीकृत कर लिया गया और 5 लोगों को नामजद किया गया है विवेचना की जा रही है इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो