एडीओ पंचायत कार्यालय में घुसकर युवक का हंगामा, सरकारी अभिेलेखों को फाड़ा

नाराज कर्मचारियों ने चकिया कोतवाली जाकर आरोपी दबंग युवक के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

चंदौली. चकिया एडीओ पंचायत कार्यालय में घुसकर दुर्व्यवहार करने तथा सरकारी अभिलेखों को फाड़ने का मामला सामने आया है। घटना के बाद एडीओ पंचायत कार्यालय के कर्मचारी उग्र ही गए और कार्यालय के बाहर आकर नारेबाजी करने लगे। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डॉयल 100 पुलिस ने एक को हिरासत मे ले लिया। वहीं नाराज कर्मचारियों ने चकिया कोतवाली जाकर आरोपी दबंग युवक के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

दरअसल एडीओ पंचायत चकिया अपने कार्यालय मे बैठकर जनता की समस्या और आफिस का कार्य देख रहे थे कि इसी दौरान एक युवक के कार्यालय में पंहुचा और बिठवल गांव मे शौचालय की जांच को लेकर नाराज होकर एडीओ पंचायत से दुर्व्यवहार करते हुए सरकारी अभिलेखों को फाड़ दिया। अचानक हुई इस घटना से ब्लॉक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया, किसी तरह एडीओ पंचायत को वहां से हटाया गया।

घटना की सूचना डॉयल 100 पुलिस को दी गयी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत मे ले लिया। नाराज ब्लॉक कर्मचारी ब्लॉक परिसर मे ही नारेबाजी करने लगे। ब्लॉक कर्मचारी एडीओ पंचायत के नेतृत्व में चकिया कोतवाली पहुंच गये और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज ककने को लेकर लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

BY- SANTOSH JAISWAL

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned