scriptदूध के साथ बहा खून: सामने से ‘मौत’ आती देख यूं किया प्रयास, लेकिन बच नहीं पाया शिवप्रसाद | Road accident in sharimadhopur sikar | Patrika News

दूध के साथ बहा खून: सामने से ‘मौत’ आती देख यूं किया प्रयास, लेकिन बच नहीं पाया शिवप्रसाद

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2015 01:57:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

थाना इलाके के जालपाली मोड़ के पास शनिवार दोपहर को निजी बस और पिकअप की
आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक जने ने दम तोड़ दिया, वहीं
पन्द्रह से अधिक सवारियां घायल हुई हैं। घायलों को श्रीमाधोपुर के सरकारी
अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

थाना इलाके के जालपाली मोड़ के पास शनिवार दोपहर को निजी बस और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक जने ने दम तोड़ दिया, वहीं पन्द्रह से अधिक सवारियां घायल हुई हैं। घायलों को श्रीमाधोपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार पिकअप चालक कल्याणपुरा (जसवंतपुरा) निवासी शिवप्रसाद इलाके से दूध लेकर रींगस की तरफ जा रहा था। इस दौरान औरंगाबाद से नीमकाथाना आ रही निजी बस व पिकअप की टक्कर हो गई। हादसे में चालक शिव प्रसाद की मौत हो गई।

बस में सवार पन्द्रह जने घायल हो गए। इनमें से छह घायलों को आस-पास के लोगों ने श्रीमाधोपुर के अस्पताल में पहुंचाया है। घायल मानसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद श्रीमाधोपुर से रैफर करना पड़ा है। वहीं अन्य सवारियों के मामूली चोटें आई हैं।

बिगड़ गया था बस का संतुलन

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सामने से आ रही बस का संतुलन काफी पहले ही बिगड़ गया था, जिसका आभास होने पर चालक शिवप्रसाद ने दुर्घटना से बचने के लिए पिकअप को सड़क किनारे कर लिया था, लेकिन दुर्घटना से बच नहीं पाया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप व बस सड़क पर पलट गए, जिससे कुछ देर के लिए जाम भी लग गया।

दूध सड़क पर बह गया

शिवप्रसाद आस-पास के गांवों से दूध संग्रहित करता था। रोजाना की तरह वह दूध से भरी ड्रम (टंकी) पिकअप में रखकर जा रहा था। दुर्घटना के बाद पिकअप सड़क पर पलट गई और ड्रमों में भरा दूध सड़क पर बह गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो