scriptमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को दी प्रॉपर्टी डीलर बनने की सलाह | Minister Anil Vij advise to Rahul Gandhi to become the property dealer | Patrika News

मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को दी प्रॉपर्टी डीलर बनने की सलाह

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Dec 08, 2015 04:16:00 pm

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर व्यंग्य कसा है

anil vij

anil vij

चंडीगढ़। अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर व्यंग्य कसा है। विज ने मंगलवार को ट्वीट कर राहुल और वाड्रा को प्रॉपर्टी डीलर बन जाने की सलाह दी है। उन्होंने बाकायदा दुकान का नाम भी सुझाया है- राहुल एंड वाड्रा प्रॉपर्टी डीलर्स।

विज ने कहा कि ये दोनों साला-जीजा जिस तरह से जमीनों में खेल कर रहे हैं, ये काम शातिर से शातिर प्रॉपर्टी डीलर भी नहीं कर सकते। विज ने दोनों को निशाने पर लेते हुए कहा कि चाहे वाड्रा ने डीएलएफ कांड किया हो या राहुल ने नेशनल हेराल्ड का खेल, जब ये खुले में हो रहा है तो ये प्रॉपटीज़् डीलर ही क्यों न बन जाएं।

https://twitter.com/anilvijmantri/status/674070497953341440



दोनों पर हैं अनियमितता के आरोप
गौरतलब है कि वाड्रा पर राजस्थान के बीकानेर में 360 एकड़ जमीन के सौदे में घोटाले के आरोप हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) फिलहाल इस केस की जांच कर रहा है। वहीं, राहुल पर नेशनल हेराल्ड की संपत्ति हड़पने का आरोप है। मामला अदालत में है और उन्हें 19 दिसंबर को ही कोर्ट में पेश भी होना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो