इस राज्य में Corona से एक और मौत, पुलिस मुख्यालय के बाद पीएनबी शाखा सील

चंडीगढ़ के सेक्टर 8 के पंजाब नेशनल बैंक के हेड कैशियर राजीव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बैंक की शाखा को सील कर दिया गया है।

By: Bhanu Pratap

Published: 07 Jul 2020, 05:45 PM IST

चंडीगढ़। केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में कोरोना वायरस का प्रकोप फिर देखने को मिल रहा है। 7वीं मौत हो गयी है। सेक्टर 16 निवासी कोरोना पीड़ित पीजीआई में भर्ती थे। क्रोनिक हाइपरटेंशन से पीड़ित वे वेंटीलेटर पर थे। मंगलवार की दोपहर में उनकी मौत हो गई।

पांच नए केस मिले

चंडीगढ़ में मंगलवार को कोरोना वायरस के पांच नए सकारात्मक मामले मिले हैं। इनमें सेक्टर 40 की एक 35 वर्षीय महिला, सेक्टर 42 का 24 वर्षीय युवक, सेक्टर 32 की एक 49 वर्षीय महिला, सेक्टर 32 की एक 14 वर्षीय युवती और 55 वर्षीय एक महिला है व सेक्टर 51 के पुरुष भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसके साथ ही चंडीगढ़ में कोरोना मामलों की कुल संख्या 492 हो गयी है। 84 मामले अभी पॉजिटिव हैं।

पंजाब नेशनल बैंक की शाखा सील

चंडीगढ़ के सेक्टर 8 के पंजाब नेशनल बैंक के हेड कैशियर राजीव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बैंक की शाखा को सील कर दिया गया है। इससे पहले शिक्षा विभाग व पुलिस विभाग के मुख्यालय को भी सील किया जा चुका है। हालांकि पुलिस मुख्यालय में कोई कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला था, लेकिन इसके पास ही शिक्षा विभाग में मरीज मिला था।

coronavirus
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned