फैक्ट्री में घुसा ट्रक, तीन घायल

फतेहगढ़ साहिब जिले में गुजरी नेशनल हाईवे सर्विस रोड नजदीक बिधि चंद कालोनी के पास एक लोहे से भरा ट्रक बेकाबू होकर फैक्टरी की दीवार तोड़ता हुआ अंदर दाखिल हो गया।

By: Bhanu Pratap

Published: 03 Aug 2020, 11:16 PM IST

चंडीगढ़। फतेहगढ़ साहिब जिले में गुजरी नेशनल हाईवे सर्विस रोड नजदीक बिधि चंद कालोनी के पास एक लोहे से भरा ट्रक बेकाबू होकर फैक्टरी की दीवार तोड़ता हुआ अंदर दाखिल हो गया। हादसे में ट्रक चालक की दाहिनी टांग टूट गई। ट्रक का क्लीनर और फैक्टरी का चपरासी गंभीर जख्मी हो गए। उन्हें विभिन्न अस्पतालों में रेफर किया गया है। जख्मी चालक की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ ओंकार पुत्र बलवीर सिंह और क्लीनर कुलवंत सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी गांव आलमपुर भाखा जिला जालंधर के तौर पर हुई है।

पुलिस ने ट्रक कब्जे में लिया

सिविल अस्पताल में दाखिल ट्रक के चालक हरप्रीत सिंह ने बताया कि वह कलकत्ता से लोहा जालंधर ले जा रहा था। उक्त जगह पर ट्रक के आगे एक और ट्रक पिछली रात से खड़ा था। इसमें टक्कर होने से बचाने के लिए जैसे ही उसने कट मारा तो ट्रक अनियंत्रित होकर फैक्टरी की दीवार में जा लगा। इससे वह और उसका साथी गंभीर जख्मी हो गए। उधर, मंडी गोबिंदगढ़ पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

coronavirus
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned