script

सीसीटीवी कैमरा पर काला स्प्रे डाल एटीएम लूटने का प्रयास

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Jun 25, 2020 09:02:09 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

सेक्टर-34 थाने के तहत सेक्टर 44 में मौजूद एसबीआई के एटीएम बूथ को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया।

SBI ATM में बंद हो गया कार्ड कैश, अब ये OTP के बाद ही मिलेगा

SBI ATM में बंद हो गया कार्ड कैश, अब ये OTP के बाद ही मिलेगा

चंडीगढ़। केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ Union territory Chandigarh में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बैंक और बैंक के एटीएम निशान पर बना रहे हैं। पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। नई वारदात सेक्टर 44 में हुई। यहां बमदाशों एक और एटीएम को लूटने का प्रयास किया Badmash attempt to loot SBI atm । बुधवार देर रात को हुई इस वारदात की न तो पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई और ना ही बीट पुलिस कर्मचारियों को इसका पता लगा। मीडिया के जरिए इसका पता लगने पर सेक्टर 34 थाना प्रभारी बलदेव सिंह मौका मुआयना करने पहुंचे।
सीसीटीवी कैमर पर काला स्प्रे डाला

सेक्टर-34 थाने के तहत सेक्टर 44 में मौजूद एसबीआई के एटीएम बूथ को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। देर रात बदमाश एटीएम बूथ में दाखिल हुए। इसके बाद मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्प्रे डाल दिया ताकि उसमें उनका चेहरा कैद ना हो सके। हालांकि लुटेरे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके और काफी मशक्कत के बाद मौके से फरार हो गए।
दोपहर बाद पहुंची पुलिस

सुरक्षाकर्मी के जरिये बैंक अधिकारियों को घटना का पता चला। बावजूद इसके दोपहर तक बैंक की ओर से ना तो पुलिस कंट्रोल रूम और ना ही थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।
नहीं मिली लिखित शिकायत

सेक्टर 34 थाना प्रभारी बलदेव सिंह का कहना है कि इस मामले में अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है। घटनास्थल का मौका-मुआयना करने पर पुलिस ने पाया कि लुटेरों ने वारदात को अंजाम देने के दौरान सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे डाल कर उसे पूरी तरह से ब्लैकआउट कर दिया। सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिए जाने के चलते आरोपित वारदात को अंजाम देने के दौरान नहीं दिखे।
एटीएम से 7.60 लाख की चोरी

इससे पहले पिछले दिनों किशनगढ़ स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ की मशीन को खोलकर एक आरोपित 7,60,000 रुपये लेकर फरार हो गया था। इस घटना का पुलिस ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो